Friday, June 10, 2016

प्राची, योगी और साक्षी जैसे हिन्दुत्ववादियों के सितारे इस्लाम धर्म के लिये लाभकारी हैं। Sharif Khan

"हिन्दुस्तान को कांग्रेस मुक्त तो हमने कर दिया अब जरूरत है कि मुस्लिम मुक्त भारत बनना चाहिए जिस पर हम काम कर रहे हैं।"
यह हिन्दुत्ववादियों की गेरुए वस्त्र धारी एक ऐसी अर्ध विक्षिप्त औरत का बयान है जो योगी आदित्य नाथ और साक्षी महाराज जैसे लम्पटों की टीम की सदस्या होने के कारण हिन्दुत्ववादियों की स्टार प्रचारक का दर्जा रखती है।
किसी भी समझदार हिन्दू का ऐसे बयानों से इस्लाम के प्रति आकर्षित होना स्वाभाविक है क्योंकि हर आदमी यह जानना चाहता है कि जिस सम्प्रदाय से भारत को मुक्त किये जाने का प्रण किया जा रहा है वह सरकारी और ग़ैर सरकारी हर स्तर से प्रताड़ित होने के बावजूद भी दिन ब दिन फैलता ही जा रहा है और जितनी देर में इस औरत ने यह बयान दिया होगा, हो सकता है उस अन्तराल में भी देश में दस बीस लोग हिन्दू धर्म से पीछा छुटा कर इस्लाम में दाख़िल हो चुके हों।
इस प्रकार जो भी हिन्दू इस्लाम को समझ लेता है फिर एक पल के लिये भी गुमराही में नहीं रहना चाहता और सच्चाई का मार्ग पकड़ कर इस्लाम में दाख़िल हो जाता है।
किसी सच्चे धर्म के ख़िलाफ़ उसके दुश्मनों का उस धर्म के प्रति दुष्प्रचार भी उसके प्रचार में सहायक होता है। 
इस प्रकार मुस्लिम समाज को हिन्दुत्ववादियों के इन स्टार प्रचारकों द्वारा एक सच्चे धर्म इस्लाम के ख़िलाफ़ बयान बाज़ी करने का आभारी होना चाहिए क्योंकि इनकी ऐसी ही हरकतों के कारण हिन्दू अपने धर्म को तिलांजलि देकर इस्लाम में दाख़िल हो रहे हैं।


No comments: